BrisbaneTest : टीम इंडिया 336 रनों पर आलआउट, आस्ट्रेलिया को पहली पारी में 33 रनों की बढ़त, सुंदर ने खेली इतने रनों की पारी

Samachar Jagat | Sunday, 17 Jan 2021 12:33:34 PM
BrisbaneTest: Team India all out for 336 runs, Australia got a lead of 33 runs in the first innings, Sundar played so many innings

इंटरनेट डेस्क। आस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन स्थित गाबा मैदान पर भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चौथा और अंतिम टेस्ट खेला जा रहा है। रविवार यानी आज टेस्ट मैच का तीसरा दिन है। आस्ट्रेलिया की पहली पारी 369 रन तक चली। वहीं भारत की पूरी टीम अपनी पहली पारी में 336 रनों पर आलआउट हो गई है। इस तरह आस्ट्रेलियाई टीम पहली पारी में बढ़त लेने में कामयाब रही। कंगारुओं को पहली पारी में 33 रन की रन की बढ़त मिली।

 

इससे पहले एक समय टीम इंडिया 186 रन पर 6 विकेट गंवाकर संघर्ष की स्थिति में थी। लेकिन वॉशिंगटन सुंदर और शार्दूल ठाकुर की जोड़ी ने कमाल कर दिया। सातवें विकेट के लिए दोनों ने शतकीय साझेदारी की और टीम इंडिया को भंवर से निकाल दिया। शार्दूल ठाकुर ने 67 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने 115 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौके और 2 छक्के लगाए। तेज गेंदबाज कमिंस ने उन्हें बोल्ड कर दिया। वहीं वॉशिंगटन सुंदर 62 रनों की बेजोड़ पारी खेलकर स्टार्क की गेंद पर ग्रीन को कैच दे बैठे। उन्होंने 144 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौके और एक छक्का लगाया है। नवदीप सैन 5 रन बनाकर हेजलवुड का शिकारब बने।

दोनों खिलाड़ियों की साझेदारी से पहले भारत ने सुबह के सेशन में चेतेश्वर पुजारा (25) और कप्तान अजिंक्य रहाणे (37) तथा दूसरे सेशन में मयंक अग्रवाल (38) और ऋषभ पंत (23) के विकेट गंवाए। इन चारों बल्लेबाजों ने सकारात्मक शुरुआत की लेकिन वे बड़ी पारी नहीं खेल पाए। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से जोश हेजलवुड ने 4 विकेट लिए हैं। सुंदर और शार्दूल की जोड़ी ने अपनी रक्षात्मक तकनीक से दर्शकों के साथ ही कॉमेंटेटर और पूर्व दिग्गजों को प्रभावित किया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.