बीसीसीआई की मीटिंग में शामिल होने आज मुंबई पहुंचेंगे चीफ सौरव गांगुली, 15 सितंबर से 15 अक्टूबर तक देश में ही हो सकता है आईपीएल के बचे मैचों का आयोजन

Samachar Jagat | Friday, 28 May 2021 11:11:11 AM
Chief Sourav Ganguly will reach Mumbai today to attend BCCI meeting, IPL matches can be organized in the country from September 15 to October 15

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कल शनिवार को होने वाली बीसीसीआई की बैठक में हिस्सा लेने के लिए आज शुक्रवार रात को कोलकाता से मुंबई के लिए रवाना होंगे। कल बीसीसीआई द्वारा कोरोना काल को देखते हुए कई अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर विचार-विमर्श के लिए मीटिंग आयोजित होगी। बताया जाता है कि वर्चुअली होने वाली इस मीटिंग में इसी साल देश में होने वाले ट्वेंटी-20 वर्ल्डकप, आईपीएल के शेष मैचों व घरेलू क्रिकेटरों की फीस लेकर चर्चा की जाएगी। 

 

BCCI SGM: Ganguly to reach Mumbai on Friday night, focus on T20 WC, IPL and domestic players' pay

Read @ANI Story | https://t.co/I75iP2NW6q pic.twitter.com/8zFxj0VKYv

— ANI Digital (@ani_digital) May 28, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, बीसीसीआई ने अपने एक बयान में कहा है कि बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली शुक्रवार रात को मुंबई पहुंच जाएंगे। कोरोना के कारण देश में हालात ठीक नहीं है इसी बात को लेकर ट्वेंटी-20 के आयोजन में भी लगातार संदेह होता नजर आ रहा है। वहीं आईपीएल को भी फिर से शुरू करवाना है। 

बोर्ड का कहना है कि ट्वेंटी-20 वर्ल्ड कप देश में अक्टूबर से नवम्बर माह में आयोजित किया जाएगा। इसी बीच बीसीसीआई 15 सितंबर से 15 अक्टूबर तक आईपीएल देश में ही कराने की भी सोच रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.