Corona Death : बीसीसीआई के आधिकारिक स्कोरर के.के तिवारी का कोरोना से निधन, पॉजिटिव पाए जाने के बाद से एम्स झज्जर में थे भर्ती

Samachar Jagat | Saturday, 08 May 2021 05:09:05 PM
Corona Death: BCCI official scorer KK Tiwari dies from Corona today at aiims jhajjar

स्पोर्ट्स डेस्क। कोरोना एक के बाद एक लगातार मौतें दे रहा है। आज शनिवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से जुड़े एक सीनियर आधिकारिक स्कोरर का कोरोना से निधन हो गया है। के.के तिवारी बीसीसीआई के आफिशियली स्कोरर में शामिल थे। आज उन्होंने कोरोना से जंग में अंतिम सांस ली। 

बीसीसीआई के सूत्रों से पता चला है कि केके तिवारी पिछले कुछ समय से एम्स झज्जर में भर्ती थे और वेंटिलेटर पर थे। आज सुबह उनका निधन हो गया। उनके परिवार में गृहणी पत्नी, दो बेटियां और एक बेटा है। उनके बड़ी बेटी ने वकालत कर ली है लेकिन अभी करियर के संघर्ष के दौर में हैं।  

छोटी बेटी 12वीं करने के बाद इंजीनियरिंग की तैयारी कर रही है। उनका छोटा बेटा अभी सातवीं कक्षा में पढ़ता है। दिल्ली के स्थानीय खेल अधिकारियों, दिल्ली खेल पत्रकार संघ और खेल पत्रकारों ने केके तिवारी के निधन पर गहरा शोक जताया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.