Corona Havoc 2 : 'क्रिकेट के भगवान' ने कोरोना के संक्रमण को दी मात, अस्पताल से घर लौटे, अब होम क्वारंटीन में गुजारेंगे वक्त

Samachar Jagat | Thursday, 08 Apr 2021 06:54:22 PM
Corona Havoc 2: 'God of cricket' defeated Corona infection, returned home from hospital, now will spend time in home quarantine

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और क्रिकेट के भगवान यानी सचिन तेंदुलकर आखिरकार आज गुरुवार को कोरोना को मात देने में सफल रहे हैं। सचिन तेंदुलकर को अस्पातल से छुट्टी मिल गई। हालांकि अभी सचिन को कुछ दिनों तक घर पर ही क्वारंटीन रहना होगा। बता दें कि सचिन तेंदुलकर 27 मार्च को कोरोना पॉजीटिव पाए गए थे। इसके बाद सचिन ने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया था लेकिन 2 अप्रैल को सचिन ने अस्पताल में भर्ती होने का फैसला किया था।

 

Sachin Tendulkar discharged from hospital after recovering from COVID19. He will be in home quarantine for few days.

He had tested positive for COVID19 on March 27. pic.twitter.com/HLMKiSuajP — ANI (@ANI) April 8, 2021

सचिन तेंदुलकर ने हाल ही छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लिया था जहां वो लीजेंड्स की कप्तानी कर रहे थे। सचिन की कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स चैंपियन बनी और फाइनल में टीम ने श्रीलंका लीजेंड्स को मात दी थी। हालांकि इस टूर्नामेंट के कुछ दिन बाद ही सचिन तेंदुलकर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उनके पॉजिटिव होने के बाद यूसुफ पठान, इरफान पठान और एस बद्रीनाथ भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

गौरतलब है कि कोरोना का न्यू स्ट्रेन ज्यादा घातक नजर आ रहा है। खेल और सिनेमा जगत की कई हस्तियों को लगातार शिकार बना रहा है। देश में प्रतिदिन मामले भी एक लाख की संख्या को पार कर गए हैं।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.