Dinesh Karthik को मिलेगी टी20 विश्व कप टीम में जगह! अब कप्तान Rohit Sharma ने कही ये बात

Samachar Jagat | Thursday, 18 Apr 2024 04:05:59 PM
Dinesh Karthik will get a place in the T20 World Cup team! Now captain Rohit Sharma said this

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें संस्करण में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक का तूफानी अंदाज देखने को मिला है। इस संस्करण में दिनेश कार्तिक ने आरबीसी की ओर से तूफानी बल्लेबाजी कर सभी का दिल जीत लिया है।  इस प्रकार की बल्लेबाजी कर उन्होंने आगामी टी20 विश्व कप के सेलेक्शन के लिए अपना दावा ठोक दिया है।

कई पूर्व क्रिकेटरों का तो मानना है कि दिनेश कार्तिक को विश्व कप में खिलाना चाहिए। अब दिनेश कार्तिक के विश्व कप टीम में चयन को लेकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

खबरों के अनुसार, मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एडम गिलक्रिस्ट और माइकल वॉन की पॉडकास्ट सेशन क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट में इस संबंध में प्रतिक्रिया दी है। इसमें उन्होंने कहा कि आईपीएल के इस सीजन एमएस धोनी और दिनेश कार्तिक दोनों जबरदस्त फॉर्म में हैं।

हालांकि, टी20 विश्व कप के लिए धोनी को मनाना मुश्किल होगा, लेकिन दिनेश कार्तिक को मनाना आसान होगा। वह आईपीएल के इस संस्करण में दिनेश की कार्तिक की बल्लेबाज से इंप्रेस हैं। दिनेश कार्तिक ने मुंबई के खिलाफ मैच भी शानदार बल्लेबाजी की थी।

PC: espncricinfo

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.