ENGVSAUS: ऑस्ट्रेलिया ने इस दिग्गज को दिखाया बाहर का रास्ता, एशेज के तीन टेस्ट मैचों के लिए हुई टीम की घोषणा

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Jul 2023 10:38:45 AM
ENGVSAUS: Australia showed this veteran the way out, team announced for three Ashes Tests

इंटरनेट डेस्क। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की एशेज सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 43 रनों से हराया था। वहीं  पहले टेस्ट मैच में भी इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में 2-0 से आगे है। वहीं दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के लिए गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया है।

वहीं अब ऑस्ट्रेलिया ने एशेज के बाकी बचे तीन मैचों के लिए भी टीम का ऐलान कर दिया है। लेकिन इस बार टीम से एक स्टार खिलाड़ी को बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। ऑस्ट्रेलियाई के अनुभवी स्पिनर नाथन लायन पिंडली की समस्या के कारण एशेज सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए लगातार 100वां टेस्ट मैच खेले है। एशेज सीरीज के लिए बाकी बचे तीन मैचों के लिए बल्लेबाज मैथ्यू रैनशॉ को भी टीम से बाहर कर दिया गया है। 

ऑस्ट्रेलियाई टीम 

पैट कमिंस (कप्तान), स्टीव स्मिथ (उपकप्तान), स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, मिचेल मार्श, टॉड मर्फी, माइकल नेसर, जिमी पीरसन (विकेटकीपर), मिशेल स्टार्क, डेविड वार्नर

PC-  espncricinfo.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.