Euro Cup 2021 : रॉबर्ट लेवांडोवस्की ने दो गोल दागकर पोलैंड की वापसी कर दी थी लेकिन स्वीडन की टीम अंतिम बाजी मार ले गई, अब अगले दौर में यूक्रेन से होगा मुकाबला

Samachar Jagat | Thursday, 24 Jun 2021 06:13:29 PM
Euro Cup 2021: Robert Lewandowski made a comeback to Poland by scoring two goals, but Sweden's team took the final win, now Ukraine will face in the next round

स्पोर्ट्स डेस्क। यूरो कप में कल बुधवार को खेले गए एक अहम मुकाबले में स्वीडन ने पोलैंड को 3-2 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। वर्ष 2020 के सर्वश्रेष्ठ फुटबॉलर चुने गए रॉबर्ट लेवांडोवस्की ने मैच में दो गोल किए लेकिन वे टीम को जीत नहीं दिला सके। ग्रुप-ई में स्वीडन टॉप पॉजिशन पर रहा है। अगले दौर में स्वीडन का मुकाबले उक्रेन से ग्लास्गो में होगा। 

 

⚽ The #EURO2020 group stages draw to a close this evening. You can follow all the action on the link below.

⏰ 18:00 CET: #SWE #POL #SVK #ESP

⏰ 21:00 CET: #GER #HUN #POR #FRA

— UEFA (@UEFA) June 23, 2021

यूरो कप की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, मैच में स्वीडन का शुरू से दबदबा रहा। स्वीडन के लिए 81वें सेकंड में ही एमिल फोर्सबर्ग ने पहला गोल दाग दिया। 59वें मिनट में फोर्सबर्ग ने दूसरा गोल स्वीडन को 2-0 की बढ़त दिला दी थी। 

इसके बाद 61वें और 84वें मिनट में लेवांडोवस्की ने दनादन दो गोल दागकर पोलैंड को बराबरी पर ला खड़ा किया। लेकिन स्टॉपेज टाइम के चौथे मिनट में स्वीडन के विक्टर क्लाएसन ने निर्णायक गोल दागकर स्वीडन को इस मुकाबले में चैंपियन बना दिया।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.