BCCI के पूर्व सलेक्टर ने विराट कोहली के बारे में किया खुलासा, बोले - जमीन से जुड़े इंसान हैं विराट, कोई गेस्ट उनके घर पहुंचता है तो अपने हाथ से खिलाते हैं खाना, घर में नहीं है कोई नौकर !

Samachar Jagat | Monday, 22 Feb 2021 12:12:29 PM
Former BCCI selector revealed about Virat Kohli, said - Virat is a person connected to the land, if a guest reaches his house, he eats food with his hand, there is no servant in the house!

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के खेल के चर्चे तो हर जगह हैं ही वहीं घर और फील्ड पर उनके व्यवहार को लेकर भी कई लोग लगातार बयानबाजी करते रहते हैं। अब पूर्व बीसीसीआई चयनकर्ता सरनदीप सिंह ने भी विराट कोहली के क्रिकेट की पिच से बाहर के व्यवहार के बारे में खुलासा किया है।

उन्होंने कहा कि फील्ड पर जितना खेल को लेकर वे आक्रोश में दिखते हैं उतना ही वो फिल्ड के बाहर नरम दिल के हैं। सरनदीप सिंह का कहना है कि विराट के पास सब कुछ होने के बावजूव वो जमीन से जुड़े हुए इंसान हैं। दरअसल सरनदीप ने एक इंटरव्यू में विराट के बारे में बात की जिसमें उन्होंने बताया कि विराट और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के मुंबई के घर में कोई नौकर नहीं है।

मतलब खाने से लेकर साफ-सफाई और बाकी अन्य चीज़ो का ख्याल वो दोनों खुद रखते हैं। उन्होंने बताया कि, अगर कोई उनके घर जाता है तो विराट और उनकी पत्नी खुद अपने हाथों से खाने को परोसते हैं और अपने गेस्ट का ख्याल खुद रखते हैं। इससे बेहतर और क्या हो सकता है?

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.