खुशखबरी: केन्द्र सरकार ने अब दे दी ये अनुमति, क्या अब हो पाएगा आईपीएल?

Samachar Jagat | Monday, 18 May 2020 09:11:13 AM
Good news: the central government has now given this permission, will the IPL be done now?

खेल डेस्क। केंद्र सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण लॉकडाउन को 31 मई तक दिया है। हालांकि इस दौरान सरकार ने कुछ छूट भी दी है। गृह मंत्रालय ने नई गाइडलाइन्स जारी कर अब स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स और स्टेडियम को बिना दर्शकों के खोलने की अनुमति दी है। 

इस अभिनेत्री को सबसे ज्यादा स्मार्ट लगता है ये भारतीय क्रिकेटर

गृह मंत्रालय की नई गाइडलाइन्स जारी होने के बाद अब सबसे बड़ा सवाल तो यहीं है कि अब क्या इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन का रास्ता साफ हो गया है? क्या अब बिना दर्शकों के दुनिया के इस सबसे लोकप्रिय टूर्नामेंट का आयोजन हो सकेगा? हालांकि जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार तो स्पोट्र्स कॉम्पलेक्स और स्टेडियम को केवल अभ्यास के लिए ही खोलने की अनुमति दी गई है। 

सचिन को लेकर अब डेल स्टेन ने कर दिया ये चौंकाने वाला खुलासा, नहीं होगा विश्वास

जो भी हो लॉकडाउन चार की नई गाइडलाइन जारी होने के बाद अभी तक बीसीसीआई की ओर से आईपीएल को लेकर को लेकर बयान नहीं आया है।  कोरोना वायरस के कारण आईपीएल के 13वें सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर किया जा चुका है। अब बीसीसीआई की ओर से नया शेड्यूल तैयार करने पर विचार किया जा रहा है। 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.