भारत के पहले दिन-रात्रि टेस्ट में एकत्रित होंगे महान क्रिकेटर : गांगुली

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Nov 2019 04:59:57 PM
Great cricketers will gather in India's first day-night test: Ganguly

कोलकाता। सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर और कपिल देव सहित भारत के महान क्रिकेटर बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार को यहंा शुरू होने वाले देश के पहले दिन-रात्रि टेस्ट के दौरान एकत्रित होंगे। गांगुली ने बुधवार को कहा, ‘‘सचिन (तेंदुलकर), (सुनील) गावस्कर, कपिल (देव), राहुल (द्रविड़), अनिल (कुंबले) हर कोई यहां होगा। चायकाल में विशेष गाडिय़ां स्टेडियम में चक्कर लगायेंगी जिसमें पूर्व कप्तान बैठे होंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘चायकाल में संगीत कार्यक्रम भी है और दिन के अंत में सम्मान समारोह होगा। दोनों टीमें, पूर्व कप्तान, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और मुख्यमंत्री भी इसमें होंगी।  गांगुली ने कहा, ‘‘रूना लैला और जीत गांगुली भी परफार्म करेंगे। मैं बहुत उत्साहित हूं। जरा उत्साह देखिये, टेस्ट मैच के चार दिन के टिकट पहले ही बिक गये हैं। यह पूछने पर कि क्या ईडन टेस्ट के बाद भारत अगले साल जनवरी में आस्ट्रेलिया के आगामी श्रृंखला में भी दिन-रात्रि टेस्ट खेलेगा तो गांगुली ने जवाब दिया, ‘‘देखेंगे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.