Hardik Pandya: इस आलराउंडर के टीम में आते ही हो सकती है पांड्या की छुट्टी, घातक गेंदबाजी और बल्लेबाजी से छुड़ाता है छक्के!

Samachar Jagat | Saturday, 25 Feb 2023 10:51:28 AM
Hardik Pandya: Pandya's leave may happen as soon as this all-rounder comes into the team, he gets rid of sixes with deadly bowling and batting!

इंटरनेट डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है और सीरीज के पहले मैच में हार्दिक पांड्या टीम की कप्तानी करेंगे। पांड्या इस समय टी20 टीम की कप्तानी भी संभाल रहे है। लेकिन अब जो बड़ी खबर है वो यह है की टीम इंडिया को हार्दिक पांड्या का विकल्प मिल गया है और वो एक बड़ा आलराउंडर है।

ऐसे में अब पांड्या की भी नींद उडने वाली है। इस ऑलराउंडर ने ये दावा किया है कि वह भारतीय क्रिकेट टीम में एक हरफनमौला खिलाड़ी के तौर पर हार्दिक पांड्या का तगड़ा विकल्प है। दीपक चाहर ने बड़ा बयान देते हुए खुद की तुलना हार्दिक पांड्या से कर दी है।

चाहर ने कहा है कि वह 140 किमी प्रतिघंटे से ज्यादा की रफ्तार से दोनों तरफ स्विंग के साथ गेंदबाजी कर रहा है और अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी में भी तूफान मचा सकते है। ऐसे में टीम स्लेक्टर्स के लिए अब परेशान होने की बात नहीं हैं। दीपक चाहर भी अब पांड्या की जगह ले सकते है। 
 
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.