Sports Gossip: मुझे कुछ साबित करने की जरूरत नहीं : कप्तान कोहली

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jan 2022 09:08:55 AM
I don't have to prove anything: Captain Kohli

केपटाउन : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में तीसरे और निर्णायक टेस्ट से पहले कप्तान विराट कोहली मीडिया के सामने आ गए हैं. यह पहला मौका है जब विराट कोहली इस दौरे पर मीडिया के सामने आए हैं। विराट कोहली की फिटनेस के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वह तीसरा मैच खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

बल्लेबाजी फॉर्म के सवाल पर विराट कोहली ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब मैं बल्लेबाजी की बात कर रहा हूं। मैंने अब तक टीम के लिए जो भी प्रदर्शन किया है, उस पर मुझे बेहद गर्व महसूस हो रहा है। मैं पिछले कुछ वर्षों में शानदार पलों में टीम के साथ रहा हूं। ऐसे में मुझे लगता है कि मुझे किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है। कप्तान कोहली ने कहा कि जब मैंने टीम की कप्तानी संभाली थी तब हम सातवें स्थान पर थे। लेकिन अब हम उस चीज को देख भी नहीं पाते हैं, क्योंकि हम लंबे समय से नंबर वन हैं।


 
दूसरे टेस्ट मैच को मिस करने के बारे में विराट कोहली ने कहा कि चोटिल होना खेल का हिस्सा है, इसलिए लंबे समय के बाद वह एक मैच मिस कर रहे थे, तो उन्हें अजीब लगा होगा। लेकिन जब मैं बाहर बैठता हूं तो हर खिलाड़ी के साथ ऐसा ही होता है क्योंकि मैं भी अपने शुरुआती करियर में कुछ समय के लिए बाहर बैठा हूं और मैं इसे समझ सकता हूं।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.