IND v/s NZ : डब्ल्यूटीए फाइनल के लिए फैंस को 18 जून का इंतजार, साउथैम्पटन में कड़ा अभ्यास कर रही टीम इंडिया, बीसीसीआई ने तस्वीरें शेयर की

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 05:46:31 PM
IND v/s NZ: Fans await June 18 for WTA Finals, Team India practicing hard in Southampton, BCCI shares pictures

स्पोर्ट्स डेस्क। 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जाएगा। भारतीय टीम इसके लिए पूरी तरह तैयार है। टीम इंडिया ने आज शुक्रवार को भी क्वारंटाइन के बीच पहली बार साउथैम्पटन के मैदान पर मैच प्रैक्टिस की। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया के अभ्यास मैच की तस्वीरें शेयर की हैं। 

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिट ट्विटर हैंडल पर टीम इंडिया के अभ्यास सत्र की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में चेतेश्वर पुजारा, मोहम्मद सिराज सहित कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। मैदान भी बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है। 

 

???????? Snapshots from the first session of our intra-squad match simulation here in Southampton.#TeamIndia pic.twitter.com/FjtKUghnDH — BCCI (@BCCI) June 11, 2021

गौरतलब है कि टीम इंडिया डब्ल्यूटीए फाइनल के बाद इंग्लैंड में ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने भी उतरेगी। यही वजह है कि श्रीलंकाई दौरे के लिए टीम इंडिया की बी टीम को भेजा जाएगा। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.