IND VS WI: वेस्टइंडीज दौरे के दौरान इन तीन खिलाड़ियों की हो सकती है भारतीय टीम में एंट्री, दो का तो नाम ही कॉफी है...

Samachar Jagat | Thursday, 22 Jun 2023 10:34:26 AM
IND VS WI: During the West Indies tour, these three players may have an entry in the Indian team, the name of two is coffee...

इंटरनेट डेस्क। भारत और वेस्टइंडीज दौरे की शुरूआत 12 जुलाई से होने जा रही है, यहा दोनों के टीमों के बीच 2 टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी 20 मैच खेले जाएंगे। इसके साथ ही इस साल वर्ल्ड कप भी खेला जाएगा जिसे भारत जीतना चाहेगा। ऐसे में टीम युवा खिलाड़ियों को मौका दे सकती है। ऐसे में टीम की नजर उन खिलाड़ियों पर है जिन्होंने आईपीएल 2023 में कमाल का प्रदर्शन किया था। ऐसे में इन 3 खिलाड़ियों को टीम में मौका मिल सकता है।

यशसवी जायसवाल
इस युवा बल्लेबाज यशसवी जायसवाल को मैनजमेंट वेस्टइंडीज दौरे के दौरान किसी एक फॉर्मेट में मौका दे सकता है। ऐसे में इस खिलाड़ी को टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने का मौका भी मिल सकता है। आईपीएल 2023 में जायसवाल ने 625 रन बनाए थे।

रिंकू सिंह
इसके साथ ही रिंकू सिंह को भी मौका मिल सकता है। इस समय के सर्वश्रेष्ठ फिनिशरों में उनकी गिनती होती है। रिंकू को विंडीज दौरे के दौरान वनडे और टी20 दोनों में डेब्यू का मौका मिल सकता है। 

जितेश शर्मा
इसके साथ ही आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन के बाद, जितेश को जनवरी 2023 में श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए चुना गया था। लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। ऐसे में जितेश भी खेल सकते है। 

PC- navbharat, crictoday.com,jagarna.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.