Ind vs Aus: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 303 रन का लक्ष्य, कोहली, हार्दिक और जडेजा ने लगाए अर्धशतक 

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Dec 2020 12:41:23 PM
India gave 303 run target to Australia

खेल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैनबरा में खेले जा रहे तीसरे एक दिवसीय मैच में भारतीय टीम ने पांच विकेट पर 302 रन बनाए। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और रवीन्द्र जडेजा के बीच छठे विकेट के लिए हुई 150 रन की साझेदारी की मदद से भारतीय टीम ये स्कोर बनाने में सफल रही।

भारतीय टीम की ओर से हार्दिक पांड्या ने नाबाद 92 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 76 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौके और 1 छक्का लगाया। वहीं रवीन्द्र जडेजा ने 66 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। जडेजा ने अपनी पारी के दौरान 5 चौके और 3 छक्के लगाए। इससे पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 63 रन बनाए हैं। एक समय भारत ने अपने पांच विकेट केवल 152 रन पर ही गंवा दिए थे।  भारतीय पारी में शुभमन गिल ने 33 रन का योगदान दिया।

विराट कोहली ने दो उपलब्धि अपने नाम की। उन्होंने वनडे में 12 हजार रन बनाने के साथ ही 50+ स्कोर के मामले में दक्षिण अफ्रीका के महान खिलाड़ी जैक्स कालिस की बराबरी की। ऑस्ट्रेलिया की ओर से एस्टन एगर से सर्वाधिक दो विकेट लिए। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.