भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर खिलाड़ी का तलाक, पत्नी की पोस्ट से सामने आई सच्चाई

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Sep 2021 10:47:55 AM
Indian cricket team's opener player divorced, wife's post confronts truth

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शिखर धवन का तलाक होने की खबर है। भारतीय खिलाड़ी की पत्नी आयशा मुखर्जी का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें आयशा मुखर्जी ने इमोशनल तरीके से तलाक से जुड़ी बातें लिखी हैं। शिखर धवन या आयशा की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों के बीच तनाव की खबरें आ रही हैं.

 

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Aesha Mukerji (@apwithaesha)

 

 

 

हाल ही में यह बात सामने आई है कि शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी ने भी अपना ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया। नवंबर 2020 में दोनों के सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो करने की खबर आई थी। आयशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शिखर की तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं। हालांकि धवन के अकाउंट पर आयशा की तस्वीरें थीं।

 


 

शिखर धवन आखिरी बार भारतीय टीम के कप्तान के तौर पर नजर आए थे। वह श्रीलंका के दौरे पर गए थे। उन्हें आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलना बाकी है। शिखर धवन और आयशा मुखर्जी की शादी को 9 साल हो चुके थे। दोनों ने 2012 में शादी की थी। धवन और आयशा का एक बेटा भी है जिसका नाम जोरावर है। आयशा शिखर से 10 साल बड़ी हैं। पहली शादी से उसकी दो बेटियां हैं। फिर 2014 में आयशा ने धवन के बेटे जोरावर को जन्म दिया। धवन और आयशा की शादी को लेकर काफी सवाल खड़े हुए थे। लेकिन धवन की मां ने उनका साथ दिया।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.