Indian Cricket Team: टीम इंडिया ने किए दिल्ली दर्शन, कप्तान और कोच के साथ पूरी टीम पहुंची प्रधानमंत्री संग्राहलय की सैर पर

Samachar Jagat | Monday, 20 Feb 2023 11:33:17 AM
Indian Cricket Team: Team India visited Delhi, the entire team along with the captain and coach reached the Prime Minister's Museum

इंटरनेट डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर गावस्कर ट्राफी का दूसरा टेस्ट मैच जीतने के बाद भारतीय टीम दिल्ली में सैर करती नजर आई। टीम के खिलाड़ी और कप्तान रोहित शर्मा प्रधानमंत्री संग्राहलय की सैर पर पहुंचते थे जहां की फोटोज सामने आई है। ये फोटोज सोशल मीडिया पर भी देखी जा रही है। 

आपकों बता दें की बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस फोटो में भारतीय टीम के खिलाड़ी दिल्ली टेस्ट के बाद प्रधानमंत्री संग्राहलय घूमने गए थे जहां की ये फोटोज है।  

आपकों बता दें की भारतीय टीम ने दिल्ली टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हराया। वहीं, इस जीत के बाद टीम इंडिया 4 टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे हो गई है। वैसे दिल्ली टेस्ट से पहले भारतीय टीम के खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात भी की थी।


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.