Ind vs Aus: भारतीय टीम को लगा झटका, पहले दो टेस्ट से बाहर रोहित और इशांत

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Nov 2020 04:16:24 PM
Indian team got a shock, Rohit and Ishant out of first two tests

खेल डेस्क। भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मैचों में सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के बिना मैदान में उतरना पड़ेगा। खबरों के अनुसार, ये दोनों भारतीय क्रिकेटर सीरीज के पहले दो टेस्ट मैचों से बाहर हो गए हैं। यहीं नहीं सीरीज के शेष दो टेस्टों में भी रोहित और इशांत का खेलना अभी संशय के घेरे में है।

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग चोट से और इशांत पसलियों में खिंचाव की परेशानी से उबर रहे हैं। रोहित और इशांत को यूएई में आयोजित आईपीएल के दौरान चोट लगी थी। रोहित शर्मा और इशांत शर्मा इन दिनों राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे थे।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने चोट के बावजूद अपनी कप्तानी में मुम्बई को पांचवीं बार आईपीएल चैम्पियन बनवाया था। हालांकि वह इस टूर्नामेंट के कुछ मैच नहीं खेल पाए थे। इन मैचों में उनके स्थान पर कीरोन पोलार्ड ने कप्तानी की थी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 27 नवम्बर से वनडे सीरीज शुरू होगी। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.