INDVSAUS: इंडिया के पास ऑस्ट्रेलिया को क्लीन स्वीप करने का मौका, इन दिग्गजों को टीम में हुई वापसी

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Sep 2023 11:29:43 AM
INDVSAUS: India has a chance to clean sweep Australia, these veterans returned to the team

इंटरनेट डेस्क। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच आज राजकोट में खेला जाएगा। इसके पहले खेले गए दोनों मुकाबलों में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज में 2-0 से बढ़त बना रखी है। हालांकि इन दोनों मैचों को जीतने के साथ ही टीम इंडिया ने इस सीरीज पर कब्जा कर लिया है। आज अगर ये मैच टीम इंडिया जीतती है तो वो क्लीन स्वीप कर लेगी। 

बता दें की मुकाबला भारतीय टाइमिंग के मुताबिक दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की वापसी होगी। बता दें की भारतीय सिलेक्टर्स ने वर्ल्ड कप से पहले शुरुआती दो मैचों में टीम के 5 सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट दिया था, जिसमें इन दोनों खिलाड़ियों का भी नाम शामिल था। तीसरे मैच में शुभमन गिल, मोहम्मद शमी, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल और शार्दूल ठाकुर को आराम दिया गया है।

वैसे बता दें की इस मैच को जीतने के साथ ही भारत के पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप करने का मौका होगा। भारतीय टीम कंगारुओं को इस फॉर्मेट में क्लीन स्वीप नहीं कर सकी है। 2011 में एक सीरीज 1-0 से जीती थी, लेकिन सीरीज के बाकी दो मैच बारिश में धुल गए थे।

PC- espncricinfo.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.