INDvsENG : क्या दूसरे टेस्ट मैच से पहले भाग्य भारत का साथ दे रहा है...! इंग्लैंड टीम में बड़ा बदलाव, आर्चर और बटलर के बाद अब पहला टेस्ट जिताने वाले ये दो गेंदबाज भी हुए दूसरे टेस्ट से बाहर

Samachar Jagat | Friday, 12 Feb 2021 01:37:44 PM
INDvsENG: Is luck supporting India before the second Test match ...! Big change in England team, after Archer and Butler, now these two bowlers who won the first Test were also out of the second Test

इंटरनेट डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच कल से चेन्नई में शुरू होगा। एम.ए. चिदम्बरम स्टेडियम में खेले जाने वाले इस टेस्ट मैच से पूर्व इंग्लैंड की टीम में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। क्रिकेट से जुड़े सूत्रों का कहना है कि दूसरे टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और स्पिनर टॉप बेस को भी आराम दिया गया है। ये दोनों ही क्रिकेटर इस मैच में नहीं खेलेंगे।

 

Ind vs Eng, 2nd Test: Visitors make four changes, Anderson and Bess miss out

Read @ANI story | https://t.co/qq4ZKgLCLl pic.twitter.com/qbz7Q0FTSS — ANI Digital (@ani_digital) February 12, 2021

एएनआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, दूसरे टेस्ट मैच से पहले ही इंग्लैंड की टीम को झटके पर झटके लगे हैं। जोफ्रा आर्चर, जोस बटलर, जेम्स एंडसरन और टॉम बेस दूसरे टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे। आज शुक्रवार को इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि हां, एंडरसन और बेस दोनों ही कल से शुरू हो रहे चेन्नई में दूसरे टेस्ट में टीम में उपलब्ध नहीं रहेंगे। इन दोनों गेंदबाजों को दूसरे टेस्ट मैच में आराम दिया है।

गौरतलब है कि भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में ही खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। वहीं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज आर्चर कोहनी में चोट के कारण इस मैच से बाहर हो गए हैं।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.