INDvsENG : ऋषभ पंत की बल्लेबाजी का मुरीद हुआ पाकिस्तान क्रिकेट टीम का ये पूर्व कप्तान, कहा- वीरेंदर सहवाग की तरह ही दवाब का कोई असर नहीं होता

Samachar Jagat | Monday, 08 Mar 2021 07:45:14 PM
INDvsENG: Rishabh Pant's batting was praised, this former captain of Pakistan cricket team, said- Pressure is not as effective as Virender Sehwag

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज इंजमाम-उल-हक भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के मुरीद हो गए है। अहमदाबाद में खेले गए चौथे टेस्ट मैच में पंत ने 101 रन की पारी खेली थी। पंत की तारीफ करते हुए इंजमाम ने कहा कि उन्हें खेलते हुए देखकर ऐसा लगता है जैसे वीरेंदर सहवाग बाएं हाथ से बल्लेबाजी कर रहे हों। इंजमाम ने कहा कि पंत पर भी सहवाग की ही तरह दबाव का कोई असर नहीं होता।

इंजमाम ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए वीडियो में कहा कि ऋषभ पंत, एकदम शानदार, काफी वक्त बाद मैंने ऐसा खिलाड़ी देखा है जिस पर दबाव का कोई असर नहीं होता। यहां तक कि अगर 146 रन पर छह विकेट पर गिर चुके हैं, जिस तरह वह अपनी पारी की शुरुआत करते हैं, कोई दूसरा नहीं करता। वह स्पिनरों और तेज गेंदबाजों के खिलाफ एकसमान रूप से अच्छे हैं। मुझे उन्हें देखने में आनंद आता है। ये सहवाग को बाएं हाथ से बैटिंग करते हुए जैसे देखना है।

दरअसल इंजमाम उस समय पाकिस्तान की टीम के कप्तान थे जब सहवाग अपने चरम पर थे। भारत ने साल 2004 में पाकिस्तान का दौरा किया था। वीरेंदर सहवाग ने मुल्तान में 309 रन की विस्फोटक पारी खेली थी। इंजमाम ने पंत और सहवाग की बल्लेबाजी में समानता बताते हुए कहा कि परिस्थितियां उनके लिए कोई फैक्टर नहीं होती है। उन्होंने आगे कहा कि मैं सहवाग के खिलाफ खेला हूं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.