INDVSENG: चौथे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ ये खिलाड़ी कर सकता हैं डेब्यू, नाम सुनकर ही सामने वाले के उड़ जाएंगे होश

Samachar Jagat | Thursday, 22 Feb 2024 12:27:10 PM
INDVSENG: This player can debut against England in the fourth test, people will be shocked just by hearing his name

इंटरनेट डेस्क। इंग्लैंड और भारत के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मैच 23 फरवरी से शुरू होने जा रहा है। इस सीरीज में टीम इंडिया पहले से ही 2-1 से आगे है। बता दें की अब तक खेले गए मैचों में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह ने जबदस्त परफोर्मेंस दिखाई है। लेकिन बताया जा रहा हैं की उपको चौथे टेस्ट के लिए आराम दिया गया है।

ऐसे में ये चर्चा शुरू हो गई की आखिर रांची में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के साथी के तौर पर कौन उनका जोड़ीदार बनेगा। मीडिया रिपोटर्स की माने तो बुमराह की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया को एक और तेज गेंदबाज़ मिल सकता हैं और वो हैं बंगाल के तेज गेंदबाज़ आकाश दीप। बता दें की आकाश दीप को रांची टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

बता दें की बीसीसीआई घोषणा कर चुका हैं की स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को रांची टेस्ट के लिए टीम से रिलीज कर दिया गया है और मुकेश कुमार की वापसी हुई है। हालांकि, रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आकाश दीप, जो रणजी ट्रॉफी में मुकेश के साथी हैं वो डेब्यू कर सकते है। 

PC- espncricinfo.com

खबर का अपडेट पाने के लिए हमारा वाटसएप चैनल फोलो करें।   



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.