IPL-14: आज चेन्नई से भिड़ेगी राजस्थान रॉयल्स, ये हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Samachar Jagat | Monday, 19 Apr 2021 02:30:56 PM
IPL-14: Rajasthan Royals will clash with Chennai today

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें संस्करण के 12मैच में आज चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से होगा। शाम 7.30 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल के पहले संस्करण की फाइनलिस्ट टीमों के बीच दर्शकों को रोमांचक मुकाबला देखने को मिलने की पूरी संभावना है। 

वैसे आईपीएल में अभी तक महेन्द्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स का राजस्थान रॉयल्स पर पलड़ा भारी ही रहा है। दोनों टीमों के बीच खेले गए 23 मैचों में से चेन्नई को 14 में जीत मिली है। जबकि राजस्थान रॉयल्स केवल नौ ही मैच जीत सकी है। आज के मैच में दोनों ही टीमों की ओर से कई परिवर्तन देखने को मिल सकते हैं। रॉबिन उथप्पा आज चेन्नई की ओर से खेलते हुए नजर आ सकते हैं।  

चेन्नई सुपरकिंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: रॉबिन उथप्पा, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, सैम करन, महेन्द्र सिंह धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), रवीन्द्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर और दीपक चाहर।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), डेविड मिलर, रियान पराग, शिवम दुबे, राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, जयदेव उनादकट, मुस्तफिजुर रहमान और चेतन साकरिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.