IPL 2022: एमआई vs एसआरएच के बीच मैच के दौरान ऐसा रहा टिम डेविड के आउट होने के बाद सारा तेंदुलकर का रिएक्शन

Samachar Jagat | Wednesday, 18 May 2022 01:26:55 PM
IPL 2022: Sara Tendulkar's reaction after Tim David's dismissal during the match between MI vs SRH

यह कल रात मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच एक रोमांचक मुकाबला था।  केन विलियमसन की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद इस खेल में विजयी हुई। एक जीत जिसकी उन्हें प्लेऑफ के लिए अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए बुरी तरह से जरूरत थी।

मुंबई इंडियंस के टिम डेविड ने मंगलवार को एक झलक दी कि उन्हें खेल के सबसे छोटे प्रारूप में इतना उच्च दर्जा क्यों दिया गया है।  मुंबई इंडियंस के पास 194 रन्स का लक्ष्य था और मुंबई इंडियंस  को अंतिम तीन ओवरों में 44 रन चाहिए थे और तभी टिम डेविड ने 18वें ओवर में 4 छक्कों को लगा दिया और मैच 19 गेंदों पर 20 रन पर सिमट गया।

तभी टिम डेविड ने गलती की और अगले ओवर तक स्ट्राइक रखने की कोशिश में रन आउट हो गए। उनके रन आउट के बाद, प्रशंसक दंग रह गए और सारा तेंदुलकर, जो मुंबई इंडियंस को स्टैंड से चीयर कर रही थीं, इस रन आउट से हतप्रभ लग रही थीं।  जीत SRH को कागज पर प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रखती है क्योंकि उसके 12 अंक हो जाते हैं। उन्हें अपना आखिरी गेम जीतने की जरूरत है और उम्मीद है कि अन्य परिणाम उनके काम आएंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.