IPL-2023: वनडे सीरीज के लिये आयरलैंड रवाना हुए लिटिल

Samachar Jagat | Saturday, 06 May 2023 03:27:32 PM
IPL-2023: Little leaves for Ireland for ODI series

जयपुर। गुजरात टाइटंस के लिये खेलने वाले आयरलैंड के तेज गेंदबाज जॉश लिटिल शुक्रवार को आईपीएल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स का सामना करने के बाद बंगलादेश के विरुद्ध होने वाली एकदिवसीय »ृंखला के लिये स्वदेश लौट गये हैं।

आयरलैंड को नौ मई से शुरू होने वाली तीन मैचों की घरेलू एकदिवसीय »ृंखला में बंगलादेश का सामना करना है, जिसके लिये लिटिल को टीम में चुना गया है। लिटिल ने शुक्रवार को रॉयल्स के खिलाफ चार ओवर में 24 रन देकर एक विकेट लिया। लिटिल ने आईपीएल 2023 में आठ मैच खेले, जिसमें उन्होंने 8.21 की इकॉनमी से रन देते हुए छह विकेट लिये।

गुजरात टाइटन्स के क्रिकेट निदेशक विक्रम सोलंकी ने कहा, ''हम एकदिवसीय मैचों में आयरलैंड का प्रतिनिधित्व करने के लिए वापस जाते हुए जॉश को शुभकामनाएं देते हैं। उन्होंने अपने पहले टाटा आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया है और एकदिवसीय »ृंखला समाप्त कर वापस आने पर हम उनका स्वागत करने के लिये उत्सुक हैं।'’

लिटिल 14 मई को बंगलादेश के खिलाफ तीसरा वनडे होने के बाद गुजरात टाइटन्स टीम में शामिल होने के लिये भारत वापस आएंगे। गत चैंपियन टाइटन्स रविवार को लखनऊ सुपर जायंट््स से भिड़ेगी। इसके बाद उसका सामना क्रमश: 12 और 15 मई को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। 

Pc:hi.cricinformer.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.