Kane Williamson ने इस मामले स्मिथ और पुजारा सहित कई दिग्गज क्रिकेटरों को पीछे छोड़ा

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Jan 2021 03:31:07 PM
Kane Williamson left behind many legendary cricketers including Smith and Pujara in this case

खेल डेस्क। कप्तान केन विलियम्सन ने (238 रन) दोहरी शतकीय पारी खेल हाग्ले ओवल मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन मंगलवार को पाकिस्तान के खिलाफ न्यूजीलैंड को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी छह विकेट के नुकसान पर 659 रन पर घोषित कर पाकिस्तान पर बड़ी बढ़त हासिल की।

पाकिस्तान ने अपनी दूसरी पारी में भी आठ रन पर एक विकेट गंवा दिया है। केन विलियम्सन ने अपने टेस्ट करियर का चौथा दोहरा शतक लगाया। इसके साथ ही उन्होंने स्टीव स्मिथ, चेतेश्वर पुजारा, जो रूट, रोस टेलर, क्रिस गेल विवियन रिचड्र्स, गैरी कस्र्टन और स्टीफन फ्लेमिंग जैसे कई दिग्गजों को पीछे छोड़ दिया है, जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट में तीन-तीन दोहरे शतक लगाए हैं। 
डेरिल मिशेल ने नाबाद 102 रन बनाए।

विलियम्सन ने अपनी दोहरी शतकीय पारी के दौरान 364 गेंदों का सामना किया। इस पारी में उन्होंने 28 चौके लगाए। विलियम्सन ने चौथे विकेट के लिए हेनरी निकोलस के साथ 369 रन की साझेदारी की।
हेनरी निकोलस ने भी 157 रन की शतकीय पारी खेली। उन्होंने अपनी शतकीय पारी में 291 गेंदों का सामना करते हुए 18 चौके और एक छक्का लगाया।  
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.