KKR के ओपनर वेंकटेश अय्यर ने कोच ब्रैंडन मैकुलम की कोचिंग की तारीफ की, बोले - मैकुलम दबाव नहीं डालते, पूरी आजादी के साथ खेलने की छूट देते हैं

Samachar Jagat | Thursday, 23 Sep 2021 05:15:14 PM
KKR opener Venkatesh Iyer praised coach Brendon McCullum's coaching, said - McCullum does not pressurize, gives freedom to play with complete freedom

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ अपने डेब्यू मैच में शानदार बल्लेबाजी करने वाले केकेआर के ओपनर वेंकटेश अय्यर ने अपनी पहली आईपीएल पारी से सबको प्रभावित किया है। आईपीएल के कई दिग्गजों ने अपनी टीम के गेंदबाजों से कहा कि वेंकटेश अय्यर पर नजर रखें। वहीं कोलकाता के सलामी बल्लेबाजी वेंकटेशन ने आज गुरुवार को कहा कि मुख्य कोच मैकुलम के सामने बल्लेबाजी करते समय कोई अतिरिक्त दबाव नहीं होता है क्योंकि वह खिलाड़ियों को अपना स्वाभाविक स्वभाव बनने देते हैं और क्रिकेट का ब्रांड खेलते हैं जिससे उन्हें संतुष्टि मिलती है।

 

IPL 2021: McCullum just let us be ourselves, says KKR opener Venkatesh Iyer

Read @ANI Story | https://t.co/acnNlEle07#IPL2021 #KKR pic.twitter.com/c9HHkCOkwa

— ANI Digital (@ani_digital) September 23, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, वेंकटेशन अय्यर केकेआर द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि मैकुलम को देखना हमेशा अच्छा होता है, और मैं बल्लेबाजी करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि वह देखने वाला है। जब वह नेट्स के ठीक पीछे होता है तो ऐसा कोई दबाव नहीं होता है।

वेंकटेश अय्यर ने कोच मैकुलम को लेकर कहा कि वह ऐसे कोच नहीं है जो हम पर बहुत अधिक दबाव डालते हैं। वह हमें वह बनने देते है जो हम हैं, और वह क्रिकेट खेलते हैं जो हमें अधिकतम संतुष्टि देता है। इसलिए मुझे लगता है कि यह हमारे जैसे खिलाड़ियों के लिए अच्छा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.