Kolkata : वुडलैंड्स हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए पूर्व कप्तान सौरव गांगुली, डॉक्टरों को दिया धन्यवाद

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jan 2021 11:02:03 AM
Kolkata: Sourav Ganguly, former captain discharged from Woodlands Hospital, thanks doctors

खेल डेस्क। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली गुरुवार सुबह वुडलैंड्स हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने डॉक्टरों का धन्यवाद किया और कहा कि अब मैं पूरह फिट हूं। इससे पहले उन्हें बुधवार 6 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिलनी थी लेकिन स्वयं गांगुली के फैसले के कारण उन्हें एक दिन बाद डिस्चार्ज किया गया। वुडलैंड्स अस्पताल ने गुरुवार को एक हैल्थ बुलेटिन जारी कर इस बात की पुष्टी की।

गौरतलब है कि सौरव गांगुली को बीते शनिवार को मामूली दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें कोलकाता के ही वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

गांगुली की देखभाल के लिए अस्पताल की ओर से नौ सदस्यीय टीम बनाई गई है। वहीं, इससे पहले डॉक्टर देवी शेट्टी ने कहा था कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली की हालत स्थिर हैं और वह अब अस्पताल से छूट सकते हैं। शेट्टी ने मंगलवार को यह भी कहा था कि वे अभी भी क्रिकेट खेल सकते हैं और उनका दिल अभी भी काफी मजबूत है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.