Kohli जैसे खिलाड़ी के करीब भी नहीं हूं : Malan

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Sep 2020 04:00:02 PM
Not even close to a player like Kohli: Malan

साउथम्पटन। इंग्लैंड के बल्लेबाज डेविड मालन की टी2० अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट लगभग 5० के औसत से रन बनाने के बावजूद टीम में जगह पक्की नहीं है और उन्होंने कहा कि जब वह कम से कम 5० मैच खेल लें तब उनकी विराट कोहली जैसे खिलाड़ी से तुलना की जा सकती है।

बल्लेबाजी क्रम में तीसरे नंबर पर उतरने वाले मालन ने अब तक 16 टी2० अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिनमें उन्होंने 48.71 की औसत से 682 रन बनाये हैं। इसमें एक नाबाद शतक भी शामिल है। इस 33 वर्षीय बल्लेबाज को जैसन रॉय और बेन स्टोक्स की अनुपस्थिति में पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के खिलाफ नियमित तौर पर खेलने का मौका मिला।

मालन ने कहा, ''मैं जिस तरह का खिलाड़ी हूं, मुझे यह जानना पसंद है कि टीम में मेरी स्थिति क्या है इसलिए मैंने कहा था कि जब आप शृंखला में खेलते हो तो आपको पता होता है कि आपको क्या करना है। ’’

ईएसपीएनक्रिकइन्फो के अनुसार उन्होंने कहा, ''भले ही आंकड़े कुछ कहते हों लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं विराट कोहली या अन्य खिलाड़ियों के करीब भी हूं। जब मैं 5० मैच खेल लूं तो उनसे मेरी तुलना कुछ हद तक की जा सकती है। ’’ टीम में उनकी जगह पक्की नहीं होती है लेकिन मालन ने कहा कि वह वही कर सकते हैं जो उनके नियंत्रण में है और यह है मौका मिलने पर ढेर सारे रन बनाना।

मालन ने कहा, ''यह कड़ी स्थिति है। हम सभी जानते हैं कि इन बल्लेबाजी क्रम पर खेलने वाले खिलाड़ी कितने अच्छे हैं। पिछले चार-पांच वर्षों में उनका रिकार्ड शानदार है। किसी को भी टीम में जगह बनाने के लिये लगातार अच्छा प्रदर्शन करना होगा और इंग्लैंड के लिये मैच जीतने होंगे। ’’

उन्होंने कहा, ''मैं अच्छी तरह से समझता हूं कि जैसन और स्टोक्सी वापसी करेंगे और ऐसे में मेरा काम है कि मौका मिलने पर अधिक से अधिक रन बनाना। मुझे उन पर, कप्तान इयोन मोर्गन और चयनकर्ताओं पर दबाव बनाना होगा। ’’ (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.