अब BJP में शामिल हुआ ये पूर्व क्रिकेटर

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Dec 2020 03:38:16 PM
Now this former cricketer joined the Bharatiya Janata Party

खेल डेस्क। भारतीय जनता पार्टी में एक और खिलाड़ी शामिल हो गया है। इस बार पूर्व भारतीय क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन भाजपा में शामिल हुए हैं। तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने वाले लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन ने क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद बतौर कमेंटेटर अपनी विशेष पहचान बनाई है। 

शिवरामाकृष्णन ने केवल 17 साल की उम्र में साल 1983 में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट पदार्पण किया था। हालांकि ज्यादा मौके नहीं मिलने के बाद उन्होंने चार साल बाद ही संन्यास ले लिया था। इसके बाद वह बतौर कमेंटेटर क्रिकेट की दुनिया में सक्रिय रहे। पूर्व भारतीय स्पिनर शिवरामाकृष्णन ने नौ टेस्ट मैचों में 26 विकेट झटके हैं।

वहीं उन्होंने 16 एकदिवसीय मैच में 15 विकेट अपने नाम किए हैं। उन्होंने 76 प्रथम श्रेणी मैचों में 154 विकेट अपने नाम किए हैं। टेस्ट क्रिकेट में उनका एक पारी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 64 रन पर छह विकेट रहा है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.