रीयाल मैड्रिड का दमदार प्रदर्शन जारी, मालोर्का को 6-1 से शिकस्त दी

Samachar Jagat | Thursday, 23 Sep 2021 11:13:06 AM
 Real Madrid continues their strong performance, beat Mallorca 6-1

न्यूज़ डेस्क | मार्को एसेनसियो की हैट्रिक और करीम बेंजेमा के दो गोल की मदद से रीयाल मैड्रिड ने अपना दमदार प्रदर्शन जारी रखते हुए स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में मालोर्का को 6-1 से करारी शिकस्त दी।

यह रीयाल मैड्रिड की सभी प्रतियोगिताओं में लगातार पांचवीं और ला लिगा में लगातार चौथी जीत है। इससे उसके छह मैचों में 16 अंक हो गये हैं और वह मौजूदा चैंपियन एटलेटिको मैड्रिड से दो अंक आगे शीर्ष पर है। बेंजेमा और विनिसियस जूनियर ने अभी तक रीयाल की जीत में अहम भूमिका निभायी थी। बेंजेमा ने तीसरे और 78वें मिनट में गोल करके लीग में वर्तमान सत्र में अपने कुल गोल की संख्या आठ पर पहुंचायी।

एसेनसियो ने 24वें, 29वें और 55वें मिनट में गोल किये। इस्को 84वें मिनट में टीम की तरफ से छठा गोल दागा। मालोर्का के लिये एकमात्र गोल दक्षिण कोरिया के ली कांग इन ने 25वें मिनट में किया। अन्य मैचों में सेविला ने पहले 22 मिनट के अंदर तीन गोल करके वेलेंसिया को 3-1 से हराया जबकि विल्लारीयाल ने एल्ची को 4-1 से हराकर सत्र की अपनी पहली जीत दर्ज की।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.