लंबे ब्रेक के बाद ऋषभ पंत और सुरेश रैना ने शुरू किया नेट अभ्यास

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jul 2020 10:08:24 AM
Rishabh Pant and Suresh Raina start net practice after long break

नयी दिल्ली। भारतीय क्रिकेटरों ऋषभ पंत और सुरेश रैना ने कोविड-19 महामारी के कारण लंबे ब्रेक के बाद हाल में नेट अभ्यास शुरू किया। सभी एहतियाती कदम उठाते हुए दोनों को गाजियाबाद में नेट सत्र के दौरान बल्लेबाजी करते हुए देखा गया। गाजियाबाद में कोरोना वायरस के तीन हजार से अधिक पुष्ट मामले सामने आ चुके हैं।

रैना और पंत से पहले चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव और इशांत शर्मा जैसे भारत में स्टार खिलाड़ी भी नेट अभ्यास शुरू कर चुके हैं। बायें हाथ के बल्लेबाज रैना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने अभ्यास का वीडियो भी साझा किया।

तैंतीस साल के रैना ने पोस्ट के साथ लिखा, ''कड़ी मेहनत, कभी हार नहीं माने और फल पाओ।’’ सीमित ओवरों के विशेषज्ञ बल्लेबाज रैना पिछली बार भारत की ओर से इंग्लैंड में 2०18 में खेले गए थे और इसके बाद से उन्हें भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए जूझना पड़ रहा है। विकेटकीपर बल्लेबाज पंत को भी नेट सत्र का लुत्फ उठाते देखा गया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.