IPL में दोहरा शतक लगा सकते हैं Russell: हसी

Samachar Jagat | Monday, 07 Sep 2020 08:16:01 PM
Russell can score double century in IPL: Hussey

अबु धाबी। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम के मेंटर डेविड हसी का मानना है कि टीम के स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल अगर नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आते हैं तो वह आईपीएल में दोहरा शतक भी लगा सकते हैं।

रसेल केकेआर के महत्वपूर्ण खिलाड़यिों में से एक हैं और उन्होंने टीम के लिए कई मैच विजयी पारी खेली है। टीम के मेंटर हसी का मानना है कि अगर रसेल आईपीएल में तीसरे नंबर पर खेलने उतरे तो वह दोहरा शतक भी जड़ सकते हैं। आईपीएल का आयोजन 19 सितंबर से 1० नवंबर तक संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होना है।

हसी से प्रेस वार्ता में जब यह पूछा गया कि क्या रसेल आईपीएल में शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी करने उतर सकते हैं, इस पर उन्होंने कहा, ''हां, क्यों नहीं। अगर इससे टीम को फायदा पहुंचता है और हम मैच जीत सकते हैं तो ऐसा करने में कोई दिक्कत नहीं है। अगर रसेल नंबर तीन पर उतरते हैं और 6० गेंदें खेलते हैं तो वह शायद दोहरा शतक भी जड़ सकते हैं। रसेल के रहते कुछ भी मुमकिन है। वह टीम के मजबूत खिलाड़यिों में से एक हैं।’’

मेंटर ने कहा कि इंग्लैंड के सीमित ओवर के कप्तान और केकेआर के बल्लेबाज इयोन मोर्गन के इंग्लैंड के लिए कप्तानी के अनुभव का फायदा टीम को मिलेगा और उम्मीद की जा सकती है कि वह टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक के अच्छे साझेदार साबित होंगे। उन्होंने कहा कि रसेल, कार्तिक और मोर्गन टीम के तीन शीर्ष बल्लेबाजों में से हैं। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.