पति शोएब मलिक से खफा सानिया मिर्जा! जानिए क्या है मामला?

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 01:47:57 PM
Sania Mirza upset with husband Shoaib Malik! Find out what's the matter?

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का हर अंदाज फैंस को इंप्रेस करता है. सानिया स्पोर्ट्स से ताल्लुक रखती हैं, लेकिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में भी वह काफी पॉपुलर हैं। सानिया अक्सर बॉलीवुड के हिट गानों में डांस या एक्टिंग करते हुए अपने बेहतरीन वीडियो शेयर कर फैंस के दिलों पर राज करती हैं. अब अपने नए वीडियो में सानिया अपने पति शोएब मलिक को लेकर चिंतित नजर आ रही हैं.

जी दरअसल सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फनी रील वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि शोएब मलिक सानिया के पीछे बेड पर लेटे हुए हैं. वीडियो में सानिया एक फनी डायलॉग पर एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. डायलॉग है: बेटा, हमेशा ऐसे लोगों से दूर रहो जो तुम्हारी परवाह नहीं करते। फिर सानिया अगले डायलॉग पर लिप-सिंक करती हुई कहती हैं- मैं उनके घर में रहती हूं और ये कहते हुए वो कैमरा शोएब मलिक की तरफ कर देती हैं, जो बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं.


 

सानिया के इस फनी वीडियो पर उनकी बेस्ट फ्रेंड फराह खान ने भी दिलचस्प रिएक्शन दिया है. सानिया के एक्सप्रेशंस से प्रभावित होकर फराह ने उनके वीडियो पर कमेंट किया कि आप पूरी एक्ट्रेस बन गई हैं। फैंस को सानिया का ये फनी वीडियो काफी स्टनिंग लग रहा है और वे इसे खूब एन्जॉय कर रहे हैं. फैन्स कमेंट सेक्शन में हंसते हुए इमोजी शेयर कर रहे हैं और शोएब मलिक के साथ उनके रिश्ते पर कटाक्ष कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.