Sports News : अनकैप्ड खिलाड़यिों को इंग्लैंड दौरे पर भेजेगी मुंबई इंडियंस

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Jun 2022 02:41:54 PM
Sports News :  Mumbai Indians to send uncapped players for England tour

मुम्बई |  आईपीएल 2022 के निराशाजनक अभियान के बाद मुंबई इंडियंस अगले सीज़न की तैयारियों का शुभारंभ करने जा रही है। जुलाई में फचाइज़ी अपने अनकैप्ड भारतीय खिलाड़यिों को तीन हफ के लिए इंग्लैंड के दौरे पर भेजने वाली है।विभिन्न अत्याधुनिक सुविधाओं में अभ्यास करने के अलावा मुंबई टीम के युवा खिलाड़ी शीर्ष काउंटी क्लब टीमों के .खलिाफè कम से कम 10 टी20 मैच खेलेंगे।

तिलक वर्मा, कुमार कार्तिकेय, रमनदीप सिह, ऋतिक शौकीन उन चुनिदा खिलाड़यिों में से हैं जिन्हें कठिन परिस्थितियों में टॉप टी20 टीमों के विरुद्ध खेलने का अवसर मिलेगा। इस समय यूके में मौजूद अर्जुन तेंदुलकर और साउथ अफè्रीकी युवा खिलाड़ी डेवाल्ड ब्रेविस के इस दौरे पर जाने की संभावना है। भारतीय खिलाड़यिों की प्रगति पर नज़र रखने के लिए प्रमुख कोच महेला जयवर्धने समेत मुंबई का सपोर्ट स्टाफ इंग्लैंड में रहेगा। भारतीय घरेलू सीज़न .खत्म हो चुका है। जहां कप्तान रोहित शर्मा और स्टार तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह राष्ट्रीय टीम के साथ होंगे, वहीं मुंबई के अंतर्राष्ट्रीय सितारे अपनी टीमों के साथ व्यस्त होंगे।

मुंबई को उन युवा खिलाड़यिों पर ध्यान देना होगा जिन्हें अगले घरेलू सीज़न से पहले साढे  तीन महीनों के लिए कोई मैच प्रैक्टिस नहीं मिलेगी। इस दौरे के लिए मुंबई को बीसीसीआई से मंज़ूरी लेने की कोई आवश्यकता नहीं है बशर्ते टीम अन्य फचाइज़यिों या विदेशी टी20 टीमों के विरुद्ध प्रदर्शनी मैच नहीं खेलती है। इंग्लैंड दौरे पर जाने वाले संभावित खिलाड़ी: तिलक वर्मा, कुमार कार्तिकेय, ऋतिक शौकीन, मयंक मार्कंडे, राहुल बुद्धि, बेसिल थंपी, मुरुगन अश्विन, आर्यन जुयाल, रमनदीप सिह, अनमोलप्रीत सिह, आकाश मेधवाल, अरशद .खान, अर्जुन तेंदुलकर, डेवाल्ड ब्रेविस 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.