Sydney Test : नशेड़ी दर्शकों की इन गालियों से शर्मिंदा हुआ 'सीए', 'ब्राउन डॉग', 'बिग मंकी' न जाने क्या-क्या कहा गया

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jan 2021 05:10:15 PM
Sydney Test: 'CA', 'Brown Dog', 'Big Monkey' are embarrassed by these abuses of drunk viewers

इंटरनेट डेस्क। सिडनी टेस्ट में नस्लीय टिप्पणी मामले पर बीसीसीआई के बयान लगातार सामने आ रहे हैं। वहीं आस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने भी इसके लिये माफी मांगी है। कोच लेंगर सहित बोर्ड अपने दर्शकों के इस व्यवहार पर शर्मिंदा है। वहीं भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारी ने आरोप लगाया है कि भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को रविवार को तीसरे टेस्ट के दौरान ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों के एक समूह ने नस्ली टिप्पणियां करते हुए 'ब्राउन डॉग' और 'बिग मंकी' कहा।

इन दर्शकों को बाद में सिडनी क्रिकेट मैदान (एससीजी) से बाहर कर दिया गया। सिराज और टीम के उनके सीनियर साथी जसप्रीत बुमराह को शनिवार को भी नस्ली टिप्पणियों का सामना करना पड़ा था जिसकी शिकायत भारतीय टीम मैनेजमेंट ने आधिकारिक तौर पर आईसीसी के मैच रैफरी डेविड बून से की थी।

मैदानी अंपायरों को तुरंत इस मामले की जानकारी दी गई। वे बुमराह को भी लगातार गालिया दे रहे थे। रविवार को ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के 86वें ओवर के दौरान सिराज को बाउंड्री से आकर स्क्वायर लेग अंपायर से बात करते देखा गया जिसके बाद गेंदबाजी छोर के अंपायर और बाकी सीनियर खिलाड़ी भी वहां आकर चर्चा करने लगे। इस दौरान खेल लगभग 10 मिनट रुका रहा। पुलिस ने छह समर्थकों को स्टेडियम से बाहर निकाल दिया और अब ये न्यू साउथ वेल्स पुलिस की हिरासत में हैं।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.