T20 World Cup: टी20 वर्ल्डकप के लिए भारत-पाक मैच का टिकट बिका करोड़ों का, सुनेंगे तो रह जाएंगे आप भी

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Mar 2024 11:24:27 AM
T20 World Cup: Tickets for India-Pakistan match worth crores sold for T20 World Cup, you will also be shocked to hear this.

इंटरनेट डेस्क। जून में टी20 वर्ल्ड कप की शुरूआत होने वाली हैं और इसके साथ ही टिकटों की मारा मारी अभी से शुरू हो गई है। वैसे ये मारा मारी भारत पाकिस्तान के बीच होने वोले मैचाें के टिकट की है। बता दंे की इस साल जून में वेस्टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में टी20 वर्ल्ड कप खेलना है और इसमें भारतीय टीम का पहला मैच 5 जून को आयरलैंड से होना है।

जबकि दूसरा मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 9 जून को खेला जाएगा। तीसरा मैच 12 जून को अमेरिका से होगा। इससे पहले एक बड़ी खबर सामने जो आ रही है वह यह हैं की वर्ल्ड कप मैचों के टिकट्स की बिक्री फरवरी के पहले हफ्ते में शुरू हो गई थी। लेकिन जिस मैच की टिकट की मांग सबसे ज्यादा हैं वो हैं भारत और पाकिस्तान।

इस दौरान भारत और पाकिस्तान समेत लगभग बाकी सभी मैचों के टिकट बिक गए हैं। मगर अब खबर यह आ रही है कि सभी मैचों के टिकट कुछ रीसेल प्लेटफॉर्म पर दोबारा बेचे जा रहे हैं। ऐसे में सबसे बड़ी हैरानी की बात यह है कि भारतीय टीम को 2 मुकाबलों के टिकटों की कीमतें करोड़ों रुपयों में पहुंच गई हैं। इसमें भारत और पाकिस्तान मैच के टिकट की कीमत 1.86 करोड़ रुपये तक पहुंच गई। 

pc- ndtv sports



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.