The Open 2021: Collin Morikawa ने रॉयल सेंट जॉर्ज में हासिल की शानदार जीत

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Jul 2021 10:18:37 AM
The Open 2021: Collin Morikawa wins at Royal St George's

अमेरिकी ने फ्रंट नौ को खत्म करने के लिए तीन बर्डी के साथ लीड की पकड़ बनाई और केंट तट पर दो स्ट्रोक से जीतने के लिए चार्जिंग जॉर्डन स्पीथ को रोक दिया। 24 वर्षीय, जिसने पिछले साल यूएस पीजीए चैंपियनशिप में अपना पहला मेजर जीता था, 2003 में बेन कर्टिस के इस कोर्स में ऐसा करने के बाद जीतने वाले पहले ओपन डेब्यूटेंट बन गए।

"यह मेरे जीवन के सबसे अच्छे क्षणों में से एक है," उन्होंने कहा। "इन सभी प्रशंसकों को देखें। मैंने अब तक देखी गई कुछ बेहतरीन भीड़ को देखने के लिए, मैं हर साल अपनी यात्रा करने के लिए उत्सुक हूं।"


मोरिकावा के फोर-अंडर 66 ने उन्हें 15 अंडर में जीत दिलाई, 2017 के चैंपियन स्पीथ ने भी अपने साथी अमेरिकी के निकटतम चैलेंजर के रूप में समाप्त करने के लिए अंतिम दिन 66 रिकॉर्ड किया।

यूएस ओपन चैम्पियन जॉन रहम ने अपने अंतिम छह में से चार होल में ६६ का कार्ड बनाया और ११ में संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहे लुई ओस्थुइज़ेन, जो ७१ के साथ समाप्त हुए। अंतिम दिन 67 में उन्हें इंग्लैंड के पॉल केसी से पांच अंडर पर सात अंडर पार, दो से आगे देखा गया।

रविवार को 32,000 से अधिक दर्शकों ने फाटकों के माध्यम से बाढ़ कर दी और उन्हें ब्लॉकबस्टर फाइनल राउंड में माना गया क्योंकि इस साल के सभी चार पुरुष मेजर में कटौती करने वाले एकमात्र खिलाड़ी सैंडविच में शीर्ष चार के रूप में समाप्त हुए। यह रॉयल सेंट जॉर्ज में एक उपयुक्त समापन था क्योंकि पिछले साल की चैंपियनशिप को कोविड महामारी के कारण रद्द कर दिए जाने के बाद स्थल को गोल्फ के सबसे पुराने मेजर के 149 वें संस्करण का आयोजन करना था।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.