इस मैच में बड़ी पारी खेलने का एहसास था : Suryakumar

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Oct 2020 06:16:02 PM
There was a feeling of playing a big innings in this match: Suryakumar

अबु धाबी। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मंगलवार को आईपीएल मुकाबले में मुंबई इंडियन्स की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले मैन ऑफ द मैच सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उन्हें इस बात का एहसास था कि वह इस मैच में बड़ी पारी खेलेंगे।
शीर्ष क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की नाबाद 79 रन की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी की बदौलत मुंबई ने राजस्थान को आईपीएल मुकाबले में 57 रन से हरा दिया।

सूर्यकुमार ने कहा, ''मुझे इस बात का एहसास था कि इस मैच में मैं बड़ी पारी खेलने वाला हूं। पिछले कुछ मैचों में मैं किसी न किसी तरह से आउट हो जाता था। मैंने खुद पर भरोसा बरकरार रखा और आखिर तक बल्लेबाजी करने का प्रयास किया।’’

उन्होंने कहा, ''टीम के तीन विकेट 1० ओवरों के भीतर गिर गए थे ऐसे में मुझे पारी को अंत तक संभाले रखना था। मुझे लगता है कि यह दबाव नहीं है बल्कि टीम ने मुझे एक अतिरिक्त जिम्मेदारी दी है। मुझसे कहा गया कि मैं अपना नैसर्गिक खेल खेलूं। लॉकडाउन के दौरान मैंने कुछ शॉट््स का अभ्यास किया। टीम का जीतना संतोषजनक है।’’ (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.