Delhi Capitals से जुड़ा ये पूर्व स्टार क्रिकेटर, पहले ही टेस्ट में लगाया था शतक

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jan 2021 11:41:06 AM
These former star cricketers associated with Delhi Capitals

खेल डेस्क। इस साल अप्रेल में संभावित आईपीएल के 14वें संस्करण के लिए टीमों ने अभी तैयारी शुरू कर दी है। यूएई में पिछले साल खेले गए आईपीएल के फाइनल तक का सफर तय कर चुकी दिल्ली कैपिटल्स ने अब अपनी टीम के साथ एक पूर्व  दिग्गज खिलाड़ी को जोड़ लिया है। 

खबरों के अनुसार, दिल्ली कैपिटल्स ने पूर्व क्रिकेटर प्रवीण आमरे को अपना सहायक कोच नियुक्त कर दिया है। भारत की ओर से 11 टेस्ट और 37 वनडे मैच खेल चुके प्रवीण आमरे अब अगले दो आईपीएल सीजन के लिए दिल्ली कैपीटल्स टीम का हिस्सा रहेंगे। इससे पहले  प्रवीण आमरे 2014 से 2019 तक दिल्ली के टैलेंट स्काउट हेड की जिम्मेदारी निभा चुके हैं। 

अपने पहले ही टेस्ट मैच में शतक लगा चुके प्रवीण आमरे ने एक बयान के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने इस संबंध में कहा कि मैं दिल्ली कैपिटल्स प्रबंधन का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे बोर्ड में शामिल किया। गौरतलब है कि प्रवीण आमरे ने भारत की ओर से अपने पहले ही टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शतक लगाया था। इसके लिए उन्हें मैच ऑफ द मैच का पुरस्कार भी दिय गया था। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.