Team India के इस पूर्व कप्तान को पसंद है हुक्का पीना, जानें कौन है वो क्रिकेटर

Samachar Jagat | Saturday, 11 Mar 2023 03:34:57 PM
This former captain of Team India likes to smoke hookah, know who is that cricketer

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट खेल  के खेलने वाले बेस्ट कप्तानों में से एक हैं। धोनी अपने समय में खेली गई तीनों आईसीसी ट्रॉफी जीतने वाले इकलौते कप्तान हैं। जैसा कि पूर्व भारतीय कप्तान क्रिकेट के मैदान पर अपने साथियों के साथ शांति और बॉन्डिंग के लिए जाने जाते थे। हाल ही में हमें उनके भारतीय और आईपीएल दोनों साथियों के साथ इस तरह के संबंध के कारणों में से एक का पता चला।

हाल ही में Cricket.com.au के साथ बातचीत में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई सीमित ओवरों के कप्तान जॉर्ज बेली, जो आईपीएल में धोनी के नेतृत्व वाली आरपीएस (राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स) और सीएसके (चेन्नई सुपर किंग्स) का हिस्सा थे, ने कहा कि धोनी को हुक्का पीना पसंद है और वह इसे अपने कमरे में स्थापित करते थे जहां दूसरे खिलाड़ी उनके पास आकर बैठते थे और क्रिकेट की बातें करते थे।


  
बेली ने कहा “उन्हें थोड़ा सा हुक्का पीना पसंद है। इसलिए, वह अक्सर उसे अपने कमरे में स्थापित कर देते थे । आप अंदर जाएंगे और अक्सर वहां कई युवा खिलाड़ी मिलेंगे। भारत या कई अन्य क्रिकेट टीमों के लिए, यह पदानुक्रमित हो सकता है, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से इसे तोड़ दिया, ”।
 
बेली ने आगे कहा, "आप बस खुद को देर रात उनके कमरे में खेल के बारे में या खेल के विभिन्न पहलुओं के बारे में या अलग-अलग लोगों के बारे में और अलग-अलग लोगों के साथ बातचीत करते हुए पाते हैं, यह बाधाओं को तोड़ने का एक शानदार तरीका है।"

 

एमएस धोनी जो अभी भी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व कर रहे हैं, 31 मार्च से एक्शन में दिखाई देंगे। सीएसके मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटन्स के खिलाफ सीजन का अपना पहला मैच खेलेगी। आईपीएल 2023 संभवतः 41 वर्षीय विकेटकीपर-बल्लेबाज के लिए आखिरी सीजन होगा। धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया और आईपीएल में खेलना जारी रखा।
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.