Ind vs Eng: ये होगी दूसरे टेस्ट के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन! टेस्ट डेब्यू कर सकता है ये ऑलराउंडर

Samachar Jagat | Friday, 12 Feb 2021 05:37:43 PM
This will be India's playing eleven for the second Test!

खेल डेस्क। इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट चेन्नई में शनिवार से शुरू होगा। इस मैच के लिए भारतीय टीम में एक परिवर्तन देखने को मिल सकता है। अक्षर पटेल भारतीय टीम की ओर से टेस्ट डेब्यू कर चुके हैं।

उन्हें पहले ही मैच फिट घोषित किया जा चुका है। उन्हें दूसरे टेस्ट में शाहबाज नदीम के स्थान पर मौका मिल सकता है।   बाकी दस खिलाड़ी वहीं हो सकते हैं, जिन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेला था। यानी इस बार भी कुलदीप यादव को बेंच पर ही बैठना पड़ सकता है।  

ऑलराउंडर अक्षर पटेल चेन्नई की पिच पर इंग्लैंड के खिलाफ असरदार साबित हो सकते हैं। विकेट टू विकेट गेंदबाजी से अक्षर पटेल इंग्लैंड के बल्लेबाज को परेशानी में डाल सकते हैं। उनमें निचले क्रम पर रन बनाने की क्षमता भी है।

वहीं वाशिंगटन सुंदर टीम में अपना स्थान बरकरार रख सकते हैं। इसके अलावा तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा और रविचन्द्र अश्विन का दूसरे टेस्ट के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन में चुना जाना तय है। 

दूसरे टेस्ट के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्या रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, रविचन्द्रन अश्विन, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह और इशांत शर्मा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.