आज Harmanpreet Kaur और Smriti Mandhana होगी आमने-सामने

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2023 02:07:09 PM
Today Harmanpreet Kaur and Smriti Mandhana will be face to face

WPL नीलामी में स्मृति मंधाना को लॉक करने के बाद, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भारत की कप्तान हरमनप्रीत कौर के लिए भी बोली लगाई, जो अंततः मुंबई इंडियंस के पास है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, मंधाना से हरमनप्रीत के साथ आमने-सामने के बारे में पूछा गया, और उन्होंने कहा, "हमने पिछले चार-पांच वर्षों में बहुत अधिक घरेलू क्रिकेट नहीं खेला है और इसलिए हमें अपने अनुभव शेयर करने के अवसर नहीं मिले।" घरेलू खिलाड़ी। हमने विदेशी लीग खेली हैं और जानते हैं कि सेटअप कैसे लाभान्वित होता है। इसलिए मुझे यकीन है कि मैं आरसीबी की लड़कियों की मदद कर सकती हूं और वह एमआई की लड़कियों की मदद कर सकती हैं।

और इसलिए, कुछ दोस्ताना WPL आग के बीज बोए गए - हरमनप्रीत बनाम मंधाना।

आँकड़े - हैरिस और एक्लेस्टोन ने समापन पर रिकॉर्ड बुक को फिर से लिखा

रॉयल चैलेंजर्स दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं। तेज गेंदबाज रेणुका सिंह और लेफ्ट स्पिनर प्रीति बोस को छोड़कर, रॉयल चैलेंजर्स के अन्य गेंदबाजों की इकॉनमी रेट नौ से अधिक थी। हालांकि सिर्फ एक मैच के बाद उन्हें XI में चार विदेशी खिलाड़ियों में से किसी एक की जगह लेना मुश्किल हो सकता है। यदि कुछ भी हो, तो यह सोफी डिवाइन रास्ता बना सकती है, जो तब सलामी बल्लेबाज़ दिशा कासत को टॉप पर अपने पसंदीदा स्थान पर जाने की अनुमति देगी।

हरमनप्रीत की टीम ने डब्ल्यूपीएल के शुरुआती दिन को रोशन किया और दिखाया कि ऑलराउंडरों से भरी टीम क्या कर सकती है। वे कम से कम नंबर 9 तक बल्लेबाजी की मारक क्षमता से लबरेज थे और उन्हें अपने संसाधनों के पूर्ण पूरक का दोहन करने की जरूरत नहीं थी। इसने हरमनप्रीत को अपने निपटान में गेंदबाजी ऑप्शन  के माध्यम से जाने की अनुमति दी और उन्होंने दस में से सात का इस्तेमाल किया जो उस दिन गेंदबाजी कर सकते थे।

रॉयल चैलेंजर्स के लिए तब एक कठिन काम था, क्योंकि वे अपने अभियान को बदलना चाहते थे।

दिशा कासत ने रॉयल चैलेंजर्स के लिए शुरुआती गेम में नंबर 4 पर बल्लेबाजी की, लेकिन 114.50 की स्ट्राइक रेट से सीनियर महिला टी20 ट्रॉफी में अपने सभी चार्ट-टॉप 300 रन बनाए। ऋचा घोष ने प्रतियोगिता की धीमी शुरुआत की थी।

भारत के लिए उनकी बल्लेबाजी सेवाओं का काफी कम उपयोग होने के बाद, पूजा वस्त्राकर 6वें नंबर पर आईं और उन्होंने आठ गेंद में 15 रन बनाकर अपना कमाल दिखाया। मुंबई इंडियंस के लिए उनकी बड़ी भूमिका हो सकती है, क्योंकि वह मुंबई इंडियंस की अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं। जाल। और अगर ऑलराउंडर जिंतमणि कलिता को उनके दूसरे मैच में ज्यादा काम दिया जाए तो आश्चर्य नहीं होना चाहिए, क्योंकि टीमें वास्तविक संकट शुरू होने से पहले घरेलू खिलाड़ियों को आजमा सकती हैं। कलिता ने अपने एथलेटिक प्रयासों से प्रभावित किया और हरमनप्रीत की नजर मुंबई इंडियंस पर टिकी। दो इंट्रा-स्क्वाड वार्म-अप गेम्स।

संभावित XIs

मुंबई इंडियंस (संभावित): 1 यास्तिका भाटिया (wk), 2 हेले मैथ्यूज, 3 नेट साइवर-ब्रंट, 4 हरमनप्रीत कौर (कप्तान), 5 अमेलिया केर, 6 हुमैरा काजी, 7 पूजा वस्त्राकर, 8 इस्सी वोंग, 9 अमनजोत कौर। 10 जिंतिमनी कलिता, 11 सायका इशाक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (संभावित): 1 स्मृति मंधाना (कप्तान), 2 दिशा कसाट, 3 एलिसे पेरी, 4 सोफी डिवाइन / डेन वैन नीकेर्क, 5 ऋचा घोष (विकेटकीपर), 6 हीदर नाइट, 7 कनिका आहूजा/श्रेयंका पाटिल, 8 आशा शोभाना, 9 मेगन शुट्ट, 10 रेणुका सिंह, 11 प्रीती बोस



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.