Tokyo Olympics 2021 : टोक्यो ओलंपिक का शुभारंभ आज, तीरंदाजी स्पर्धा की शुरुआत, रैंकिंग राउंड में भारत की स्टार आर्चर दीपिका कुमारी नौवें स्थान पर रहीं, टॉप-3 में कोरियन खिलाड़ियों का दबदबा

Samachar Jagat | Friday, 23 Jul 2021 08:33:47 AM
Tokyo Olympics 2021 : Tokyo Olympics begins today, Archery event begins, India's star archer Deepika Kumari ranked ninth in the ranking round, Korean players dominated the top-3

स्पोर्ट्स डेस्क। जापान की राजधानी टोक्यो में आज शुक्रवार 23 जुलाई से टोक्यो ओलंपिक की शुरुआत हो गई है। शुभारंग कार्यक्रम का आयोजन शाम को होगा लेकिन इससे पहले ही टोक्यो तीरंदाजी स्पर्धा की शुरुआत हो चुकी है। तीरंदाजी के ड्रॉ में भारत की स्टार आर्चर और विश्व की नंबर एक महिला तीरंदाज दीपिका कुमारी का प्रदर्शन अच्छा रहा। दीपिका ने 12 राउंड के बाद 663 प्वाइंट्स हासिल किए और वह नौवें नंबर पर रहीं। ड्रॉ में टॉप तीनों पोजिशन पर कोरिएन खिलाड़ी रहे। 

 

Tokyo Olympics: Deepika Kumari finishes 9th in Women's individual archery ranking round

Read @ANI Story | https://t.co/m26dY2UM9D#TokyoOlympics pic.twitter.com/l2EXUQV4oy

— ANI Digital (@ani_digital) July 23, 2021

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,  दीपिका कुमारी ने दूसरे हाफ के चौथे राउंड में 58 प्वाइंट्स स्कोर किए। इसके बाद वे 556 प्वाइंट्स के साथ छठे पायदान पर पहुंच गई। वहीं दक्षिण कोरिया की खिलाड़ी सान 568 प्वाइंट्स के साथ पहले नंबर पर हैं। 

सातवें राउंड के बाद दीपिका कुमारी चौथे नंबर पर बरकरार रहीं। दीपिका ने इस राउंड से 55 प्वाइंट्स हासिल किए जिसके बाद दीपिका का स्कोर 389 हो गया। कोरिया की सान सात राउंड के बाद 401 प्वाइंट्स के साथ पहले नंबर पर पहुंच गई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.