Video: यहां होगी केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी, आइये आपको ले चलें सुनील शेट्टी के खंडाला वाले आलीशान फार्महाउस के अंदर

Samachar Jagat | Monday, 23 Jan 2023 09:12:59 AM
Video: Here will be the wedding of KL Rahul and Athiya Shetty, let's take you inside Sunil Shetty's luxurious farmhouse in Khandala

भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल और अभिनेत्री अथिया शेट्टी की आने वाली शादी साल की सबसे प्रत्याशित सेलिब्रिटी यूनियनों में से एक है। दोनों के अगले हफ्ते 23 जनवरी को कथित तौर पर शादी के बंधन में बंधने के साथ, प्रशंसक शादी समारोह के बारे में किसी भी और सभी विवरणों का पता लगाने के लिए इंटरनेट खंगाल रहे हैं। पिंकविला ने सबसे पहले खबर दी थी कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी उनके पिता सुनील शेट्टी के भव्य खंडाला बंगले, जहान में होगी। शादी का उत्सव 21 जनवरी से 23 जनवरी तक जहान में होगा, और हमें यकीन है कि आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि विवाह स्थल कैसा दिखता है!

खैर, सुनील शेट्टी का हॉलिडे होम जहान पहाड़ियों और हरी-भरी हरियाली के बीच स्थित है और एक मनमोहक दृश्य प्रस्तुत करता है। सुनील शेट्टी, अथिया शेट्टी और अहान शेट्टी द्वारा साझा की गई तस्वीरों के सौजन्य से, प्रशंसकों को अब खूबसूरत खंडाला बंगले की एक झलक मिल सकती है, जहां शादी समारोह होगा। हरे-भरे परिदृश्य से घिरा हुआ, और प्राकृतिक वातावरण में बसा हुआ, सुनील शेट्टी का घर शादी के लिए एक सुंदर स्थान होने का वादा करता है!

खंडाला में सुनील शेट्टी के हॉलिडे होम के अंदर, जहां केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी करेंगे
खंडाला में सुनील शेट्टी का हॉलिडे होम हरियाली के बीच बसा है, और इसकी रंग योजना प्राकृतिक परिवेश से अपनाई गई है। घर मिट्टी की बनावट का उपयोग करता है, और इसमें बहुत सारे पौधे और पेड़ हैं, अच्छी तरह से रोशनी वाली जगहों के साथ विशाल खिड़कियां, बालकनी, स्काइलाइट्स और एट्रिअम्स जो प्राकृतिक सूर्य के प्रकाश को अंदर घुसने की अनुमति देते हैं। आदमकद बुद्ध की मूर्तियाँ, आंतरिक सज्जा में लकड़ी का उपयोग, और मिट्टी के रंग आसपास के साथ खूबसूरती से घुलमिल जाते हैं- ये सभी चीजें इस खूबसूरत विला के ज़ेन-जैसे, आराम से खिंचाव में योगदान करती हैं।
सुनील शेट्टी का खंडाला घर 18 साल पहले बनाया गया था, और प्रकृति और परिवेश के साथ सद्भाव में घर बनाने पर ध्यान केंद्रित किया गया था। चट्टानें और शिलाखंड जो परिदृश्य का हिस्सा थे, का उपयोग अंदरूनी हिस्सों में किया गया है, जबकि घर के अंदर बड़े पेड़ और पौधे रिक्त स्थान को सजीव करते हैं।