विस आयरलैंड के खिलाफ श्रृंखला में खुद को साबित करना चाहते है

Samachar Jagat | Monday, 27 Jul 2020 02:30:01 PM
Vince wants to prove himself in the series against Ireland

साउथम्पटन। 27 जुलाई (भाषा) इंग्लैंड की विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे शीर्ष क्रम के बल्लेबाज जेम्स विस को उम्मीद है कि वह बुधवार से आयरलैंड के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में अपनी छाप छोड़ने में सफल रहेंगे।


विस ने अब तक 13 एकदिवसीय मैच खेले हैं और खुद को साबित करने में असफल रहे हैं। उन्होंने इस दौरान एक अर्धशतक के साथ 24.०9 के औसत से रन बटोरे हैं।
वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला खेलने वाले जो रूट, बेन स्टोक्स और जोस बटलर जैसे खिलाड़ियों को एकदिवसीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। बड़े खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में विस इस मौके को पूरी तरह से भुनाना चाहते हैं।


विस ने 'पीए’ संवाद समिति से कहा, '' मैं 29 साल का हूं, ऐसे में अभी मेरे अंदर कुछ साल का क्रिकेट बचा हुआ है। जाहिर है, जब चयन के लिए सभी खिलाड़ी होते हैं तो इस टीम में जगह बनाना काफी मुश्किल है।’’
विस को 13 टेस्ट और 12 टी2० अंतरराष्ट्रीय का भी अनुभव है।
रविवार को आयरलैंड के खिलाफ अभ्यास मैच में इंग्लैंड लायन्स का प्रतिनिधित्व कर 66 रन बनाने वाले इस बल्लेबाज ने कहा, ''टीम से अंदर-बाहर होना आसान नहीं होता है लेकिन उम्मीद है मैं इस श्रृंखला में खुद को साबित कर पाउंगा।’’


जेसन रॉय के चोटिल होने के बाद विस को इंग्लैंड की विश्व कप टीम में शामिल किया गया था लेकिन वह तीन मैचों में अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे थे। (एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.