Chennai Test : चेपॉक में विराट कोहली का 'शर्मनाक-रिकॉर्ड', बतौर कप्तान 12वीं बार डक आउट, 'कैप्टन-कूल' को भी छोड़ दिया ऐसे पीछे, अब इनसे आगे सिर्फ 'दादा'

Samachar Jagat | Saturday, 13 Feb 2021 06:48:35 PM
Virat Kohli's embarrassing record in Chepauk, Duck out for 12th time as captain, Captain Cool also left behind, now only Sourav Ganguly ahead of him

इंटरनेट डेस्क। चेन्नई में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। आज शनिवार को टेस्ट मैच का पहला दिन था। पहले दिन भारत की बल्लेबाजी के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मोइन अली की गेंद पर शून्य पर आउट हो गए। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में इस डक आउट के साथ ही एक शर्मनाक रिकॉर्ड और बना लिया है। बतौर भारतीय कप्तान क्रिकेट में सबसे ज्यादा डक आउट के मामले में अब दूसरे नंबर पर पहुंच चुके हैं।

विराट कोहली बतौर भारतीय कप्तान क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में डक पर आउट होने के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गए। विराट कोहली बतौर कप्तान 12वीं बार शून्य पर आउट हुए और उन्होंने इस रेस में एम एस धोनी को पीछे छोड़ दिया है जो 11 बार शून्य पर कप्तान के तौर पर आउट हो चुके थे।

टेस्ट क्रिकेट में भारतीय कप्तान के रूप में सबसे ज्यादा शून्य पर आउट होने का रिकॉर्ड पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के नाम है। वे बतौर भारतीय कप्तान क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में 13 बार शून्य पर आउट हो चुके हैं। 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.