Sports Gossip: मुंबई इंडियंस आईपीएल में लगातार क्यों हार रही है? देखिए गुजरात के इस पूर्व क्रिकेटर ने क्या बताई वजह

Samachar Jagat | Monday, 11 Apr 2022 02:34:14 PM
Why Mumbai Indians are losing consistently in IPL? See what the former Gujarati cricketer gave the reason

पांच बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी मुंबई इंडियंस को 15वें सीजन में अपनी पहली जीत का बेसब्री से इंतजार है। शनिवार को पुणे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई को 7 विकेट से हरा दिया। आईपीएल 2022 में रोहित शर्मा की टीम की यह लगातार चौथी हार थी।

  • पुणे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई को 7 विकटों से हराया
  • आईपीएल 2022 में रोहित शर्मा की टीम की यह लगातार चौथी हार है
  • क्यों MI लगातार हार रहा है, इरफान पठान ने बताया
  • पूर्व गुजराती क्रिकेटर इरफान पठान ने बताई MI की हार की वजह

चार मैच हारने के बाद मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ में नहीं पहुंचने का खतरा मंडरा रहा है. हालांकि, टीम का इतिहास धीमी शुरुआत और बाद में वापसी का रहा है। ऐसा चमत्कार मुंबई इंडियंस ने 2015 में किया था। हालांकि, पूर्व गुजराती क्रिकेटर इरफान पठान मुंबई लौट आए हैं और 2015 के इस कारनामे को दोहराने की संभावना से इनकार किया है। उन्होंने उन कमजोरियों को उजागर किया है जिनकी वजह से टीम को मैच हारे हैं। मुंबई इंडियंस के इतिहास पर नजर डालें तो ऐसा अब तक चार बार हुआ है जब टीम लगातार चार मैच हार चुकी है। 2008, 2014, 2015 और 2022 ऐसे साल हैं जब मुंबई ने लगातार चार मैच गंवाए हैं। 2015 एक ऐसा साल था जब मुंबई इंडियंस 10 में से 8 मैच जीतकर प्लेऑफ में पहुंची थी। इसके बाद टीम ने खिताब अपने नाम किया। पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान का मानना ​​है कि जसप्रीत बुमराह का समर्थन करने के लिए मुंबई के पास गेंदबाजी विकल्प की कमी है। इसलिए, 2022 में ऐसी वापसी की संभावना नहीं है।

 

 

मुंबई में गेंदबाजों की कमी

इरफान पठान ने कहा, "मुंबई इंडियंस को पता है कि ऐसी स्थिति से कैसे वापस आना है।" मुंबई की टीम ने 2014 और 2015 में यह चमत्कार किया है। उनकी स्थिति 2015 में भी ऐसी ही थी, जब टीम ने वापसी की और खिताब जीता। लेकिन वह टीम थोड़ी अलग थी। मुंबई के पास इस साल बुमराह का साथ देने के लिए कोई गेंदबाज नहीं है। कप्तान रोहित शर्मा के लिए यह एक बड़ा सिरदर्द है।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.