WI बनाम Aus तीसरा ODI: मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए ODI श्रृंखला का नाम दिया

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Jul 2021 11:10:19 AM
WI vs Aus 3rd ODI: Mitchell Starc, Matthew Wade named ODI series for Aussies

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क के तीन विकेट और बल्लेबाज मैथ्यू वेड की 51 रनों की शानदार पारी ने ऑस्ट्रेलिया को केंसिंग्टन ओवल में सोमवार को तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज को छह विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली। 153 रनों का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत खराब रही और मेहमान टीम ने केवल 27 रन पर ही दो विकेट गंवा दिए।

जोश फिलिप (10) और मोइसेस हेनरिक्स (1) बल्ले से छाप छोड़ने में नाकाम रहे। अस्थायी कप्तान एलेक्स कैरी और ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने तीसरे विकेट के लिए 38 रन जोड़े, लेकिन यह स्टैंड 14 वें ओवर में समाप्त हो गया क्योंकि शेल्डन कॉटरेल ने मार्श (29) को वापस पवेलियन भेज दिया, जिससे ऑस्ट्रेलिया 65/3 पर आ गया। . मैथ्यू वेड फिर बीच में कैरी के साथ शामिल हो गए और दोनों ने तेज गति से रन बनाए, और वेस्टइंडीज के पास कोई जवाब नहीं था। दोनों ने 34 रन जोड़े, लेकिन जैसे ही ऑस्ट्रेलिया प्रबल प्रबल दावेदार लगने लगा, वेस्ट इंडीज ने वापसी की और हेडन वॉल्श ने कैरी (35) को आउट किया। अंत में, एश्टन एगर (19 नाबाद) ने वेड (नाबाद 51) के साथ ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट और 117 गेंद शेष रहते जीत दिलाई।


इससे पहले, रोमांचक गेंदबाजी ने ऑस्ट्रेलिया को वेस्टइंडीज को 46 ओवर के अंदर सिर्फ 152 रन पर समेटने में मदद की। स्टार्क ने तीन विकेट लिए जबकि जोश हेजलवुड, एश्टन एगर और एडम जम्पा ने दो-दो विकेट लिए। वेस्टइंडीज का कोई भी बल्लेबाज लंबे समय तक क्रीज पर टिके रहने के लिए उपयुक्त नहीं था और यह सिर्फ एविन लुईस थे जिन्होंने संघर्ष किया और पांच चौकों और तीन छक्कों की मदद से 55 रन की पारी खेली। संक्षिप्त स्कोर: वेस्टइंडीज 152 ऑल आउट (एविन लुईस 55, डैरेन ब्रावो 18, मिशेल स्टार्क 3-43) ऑस्ट्रेलिया से हार गए 153/4 (मैथ्यू वेड 51 *, एलेक्स कैरी 35, अल्जारी जोसेफ 1-14)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.