विश्वकप 2023ः विश्वकप शुरू होने से पहले ही श्रीलंका टीम को बड़ा झटका, ये दिग्गज हुआ टीम से बाहर!

Samachar Jagat | Monday, 25 Sep 2023 01:37:29 PM
World Cup 2023: Even before the start of the World Cup, a big shock for the Sri Lankan team, this legend is out of the team!

इंटरनेट डेस्क। अगले महीने वनडे विश्व कप शुरू होने जा रहा है और टूर्नामेंट का पहला मैच 5 अक्टूबर को खेला जाएगा और फाइलन मुकाबला 19 नंवबर को होगा। इस बार विश्वकप की मेजबानी भारत करने जा रहा है। ऐसे में विश्वकप के शुरू होने से पहले ही श्रीलंका टीम को एक बड़ा झटका लगा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो श्रीलंका टीम के प्रमुख आलराउंडर वानिंदु हसरंगा इस विश्व टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। हालांकि श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की तरफ से अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन हसरंगा का विश्व कप में खेलना तय नहीं है। 

खबरों की माने तो हसरंगा पांच अक्टूबर से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट में हैमस्ट्रिंग चोट के कारण नहीं खेल पाएंगे। वह इससे पहले एशिया कप में भी चोट के कारण हिस्सा नहीं ले सके थे। खबरों की माने तो हसरंगा को यह चोट लंका प्रीमियर लीग के फाइनल से पहले लगी थी। वैसे हसरंगा का बाहर होना श्रीलंका के लिए इसलिए भी झटका है क्योंकि वह टीम के लिए पिछले कुछ समय से अच्छा प्रदर्शन कर रहे थे।

pc- espncricinfo.com



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.